Crime

CRIME NEWS : फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या, खुले मैदान में पड़ा मिला शव

Murder

हरियाणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रोहतक में पैसों के लेनदेन के चलते फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। वहीं आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। इधर, घटनास्थल पर दूर-दूर तक खून के धब्बे मिले हैं। एफएसएल विशेषज्ञ डॉ. सरोज और पुलिस ने जब घटनास्थल का निरीक्षण किया तो 150 मीटर दूर तक खून के धब्बे मिले। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमलावरों ने जब रवि को गोली मारी तो वह जान बचाने के लिए भागने लगा। हमलावर उसके पीछे भागते हुए लगातार फायरिंग करते रहे। जिस जगह शव मिला है, वहां से 6 गोलियों के खोल बरामद हुए हैं। खून से सनी एक ईंट भी मिली है।

whatsapp image 2024 07 08 at 63716 pm 1720445017 Console Crptech

रोहतक के गांव सुनारिया कलां निवासी देवेंद्र ने शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस में हत्या की शिकायत दी। शिकायत में बताया कि उसके 2 लड़के हैं। उसका बड़ा बेटा करीब 29 वर्षीय रवि फाइनेंस का काम करता है। जो सोमवार को करीब 2 बजे बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से बाहर गया था। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को करीब साढ़े 5 बजे वे घर पर थे। इसी दौरान गांव का ही एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि रवि की लाश पुराना शुगर मिल के पास अग्रसेन भवन के पीछे खाली प्लाटों में खून से लथपथ अवस्था में पड़ी है। देवेंद्र ने बताया कि इसकी सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे। वहां देखा कि उसके बेटे रवि के शरीर पर गोलियों के निशान ही नही बल्कि पत्थरों से भी मारे जाने के निशान थे।

उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि उसके बेटे रवि का प्रह्लाद राठी नामक व्यक्ति के साथ पैसों के लेनदेन था। शक है कि प्रह्लाद राठी व उसके भाई कृष्ण राठी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रवि को न सिर्फ गोलियों से भून डाला बल्कि उसे ईंट से भी मारा है। क्योंकि पुलिस को मौके से खून से एक ईंट भी मिली है। पुलिस ने प्रह्लाद राठी और उसके भाई के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन फिलहाल प्रह्लाद और उसका भाई फरार हैं। पुलिस का दावा है कि वो जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लेंगे। पुलिस ने मौके से सबूत और सुराग तो इकट्ठा कर लिए हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें