Crime

CRIME NEWS : बेरहम बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर काट दिया मां का गला, फिर पत्थर से कुचला सिर, जानें क्या है मामला

Murder

पाकुड़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही मां को चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। बेरहम बेटे का हत्या करने से भी मन नहीं भरा तो उसने हत्या के बाद मां के चेहरे को पत्थर से कुचल दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी बेटे व बहू को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला हिरणपुर थाना क्षेत्र का है।

images 2024 04 12T145922.962 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्गाडांगा गांव में पुत्र होपन टुडू एवं पुत्रवधू सलगी सोरेन ने मिलकर अपनी 55 वर्षीय मां रानी हेम्ब्रम की धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वही सिर सिलबट्टे से कुचल दिया।

घटना को लेकर मृतका की पुत्री ढेंना टुडू ने बताया की वो अपनी मां के साथ हिरणपुर हटिया से घर का सामान खरीदने पहुंची थी। घर में खाना खाने के बाद बगल के घर में गई थी। इसी दौरान घर से चीख-पुकार की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर आई तो देखा कि भाई और भाभी मां का गला चाकू से रेतते हुए पाया। मैंने बार-बार रोकने की प्रयास भी किया पर भाई नहीं रुका और मां की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मृतिका के पति का निधन करीब पांच वर्ष पहले ही हो गया है। जिसके बाद मृतका ने अपनी तीन पुत्री को जमीन का हिस्सा बाट दिया है। आरोपी बेटा जमीन बंटवारे को लेकर नाराज चल रहा था। इस कारण अक्सर विवाद हुआ करता था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी होपन टुडू और उसकी पत्नी सलगी सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें