Crime

CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर रेप करते हुए बनाया वीडियो, शादी डॉट कॉम के जरिए आरोपी से हुई थी मुलाकात

Crime News

जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है और ऐसा ही एक मामला जयपुर में देखने को मिला है। जहां आरोपी पुनीत महाजन ने शादी डॉट कॉम के जरिए युवती से संपर्क किया और इसके बाद उसने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद आरोपी ने युवती के ​कई गंदे वीडियो और फोटो भी उतार लिए इसके बाद उनको वायरल करने की धमकी देने लगा।

gangrape1 1024x683 2 Console Crptech

पीड़िता ने करणी विहार पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया है। युवती मूल रूप से चूरू जिले की है जो जयपुर में करणी विहार इलाके में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रही है। इस दौरान उसकी मुलाकात शादी डॉट काम के जरिए आरोपी से हुई थी। इसके बाद आरोपी और उसके बीच में फोन पर बातें होने लगी।

आरोपी कई बार उससे मिलने जयपुर भी आया और इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। और इस दौरान उसने उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। इसके बाद वह दिन ब्लैकमेल करने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल करने की बात कहने लगा।

इन सब से परेशान होकर युवती ने युवक के खिलाफ रेप करने और अश्लील वीडियो-फोटो शेयर करने का मामला दर्ज कराया है। ममामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें