National

DM Car Accident : डीएम की गाड़ी ने 5 को कुचला, मां-बेटी समेत 3 की मौत, दो की हालत गंभीर

Big News

बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब पटना से मधेपुरा जा रही डीएम विजय प्रकाश मीना की तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और कई लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर लोहिया चौक के पास है।

मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि सड़क हादसे में एक महिला और एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी मधेपुरा डीएम की थी जो पटना से मधेपुरा की ओर जा रही थी।

घटना से नाराज लोगों ने एनएच-57 को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। डीएम की गाड़ी को घेर लिया गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। यह हादसा फुलपरास थाने के पास फोरलेन पर हुआ। मधुबनी डीएम और सिविल सर्जन के फोन के बाद मधेपुरा जिलाधिकारी की गाड़ी को मौके से हटाया गया।

बताया जाता है कि सुबह एनएचएआई कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे। तभी एक महिला और एक बच्चा सड़क पर आ गए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन पांच लोग गाड़ी की चपेट में आ गये। पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें