मध्यप्रदेश

GUNA BUS ACCIDENT : डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 13 लोग जिंदा जले

Bus Accident

गुना /  मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुना में यात्री बस में आग लगने से 13 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। वही गंभीर रूप से जले 15 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा बुधवार रात लगभग साढ़े 8 बजे हुआ। बस गुना से आरोन जा रही थी इसी दरम्यान एक डंपर से बस की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बस पलट गई और उसमें आग लग गई।images 1 Console Crptechहादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फंसे लोगों को निकाला। लेकिन, तब तक जलने से 13 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, 15 गंभीर घायलों का गुना अस्पताल में उपचार जारी है।

मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस हृदय विदारक दुर्घटना में असमय मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। दुःख की इस विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खडी़ है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मुआवजा राशि देने का एलान किया है। वहीं, घायलों के मुफ्त इलाज के साथ ही सभी को 50-50 हजार की अनुग्रह राशि देने का एलान भी सीएम मोहन यादव ने किया है।

साथ ही दुर्घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं। ताकि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें