जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA ACCIDENT NEWS : मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला, दर्दनाक मौत

Janjgir Champa

जांजगीर-चांपा / जिले से एक दुखद खबर सामने आई  है। चांपा में भीषण सड़क हादसे में एक 6 साल की मासूम की मौत हो गई। एक तेज रफ़्तार ट्रैक्टर बच्ची को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर चांपा पुलिस मौके पर पहुंची।

चांपा में दर्दनाक सड़क हादसे में 6 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि, चांपा के हनुमान धारा वार्ड क्रमांक 1 के पास एक तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी है।hhh Console Crptechमिली जानकारी के अनुसार, रेत से लदी एक टैक्टर चांपा की तरफ से आ रही थीं उसी दौरान स्कूटी में एक युवती छह साल की वाधिका देवांगन को बिठाकर सड़क से गुजर रही थी। तभी अचानक मासूम वाधिका नीचे गिर गई। और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मासूम वाधिका की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर को नाबालिक चला रहा था।

घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और चक्काजाम किया। घटना की सूचना मिलते ही चांपा पुलिस मौके पर पहुंची। और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुस्साए लोगों को समझाइश दी, जिसके के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया था। जिसे चांपा पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें