छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA NEWS : प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर दो लड़कियों ने खाया जहर, एक कि मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा /छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद दो लड़कियों ने कीटनाशक पी लिया। उन्हें गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां ईलाज के दौरान एक की मौत हो गयी. जबकि दूसरे की हालत गंभीर है, जिसका ईलाज अभी भी जारी है। मृत लड़की नाबालिग बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के खोखरा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ग्राम खोखरा के घर में एक लड़की अकेली थी तो वह अपनी सहेली को भी बुला ली थी। फिर दोनों ने अपने-अपने प्रेमी को भी मिलने के लिए बुला लिया। दोनो लड़कियां अपने घर मे अपने-अपने प्रेमियों के साथ थे उसी वक्त मोहल्ले के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। मोहल्लेवासियों ने इसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को दी। जिसके बाद उसके माता-पिता घर पहुंचे तब तक दोनों युवक घर मे ही थे। वहीं मोहल्ले वालों ने दोनों लड़को की जमकर पिटाई कर दी। थोड़ी ही देर में यह बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी और लोग इकट्ठा होने लगे। इसी बीच दोनों लड़कियों ने एक साथ कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक ने ईलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरी युवती जिंदगी और मौत के बीच अभी भी झूल रही है।

पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि दोनों लड़कियों के माता-पिता जब काम करने बाहर चले जाते थे तब दोनों युवक उनके घर आया करते थे। इस बात की जानकारी मोहल्ले के लोगों को लग गई थी और मोहल्ले के लोग कब से इस ताक में थे कि इन्हें रंगे हाथ पकड़ा जाय। घटना के दिन जब लड़कियों के माता-पिता घर से बाहर गए थे तब दोनों युवक घर आ गए और मोहल्ले वालों ने दोनो युवकों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना से दोनों लड़कियों को समाज और घर परिवार में बेइज्जती का डर सताने लगा और बेइज्जत होने से पहले उन्होंने इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठा लिया।

बताया जा रहा है दोनों लड़कियों का दो लड़कों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़कियो के घरवाले जब काम पर चले जाते थे तब अक्सर दो युवक इनके घर आते और यहाँ काफी देर तक समय गुजारने के बाद वापस लौटते।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें