एंटरटेनमेंट

KAJOL-PRABHU DEVA : 27 साल बाद फिर स्क्रीन पर दिखेगी काजोल और प्रभु देवा की जोड़ी

Entertainment

काजोल एक बार फिर अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने प्रभु के साथ करीब 27 साल पहले तमिल फिल्म मिनसारा कनावु में काम किया था। और अब वह प्रभु के साथ एक एक्शन फिल्म करने जा रही हैं। जिसमे सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर तमिल फिल्मकार चेरन के हाथों में होगी।

Kajol Prabhu 1 768x512 1 Console Crptech

तेलुगु फिल्म निर्माता चरण तेज उप्पलपति हिंदी में अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म, जिसे एक हाई-बजट एक्शन थ्रिलर कहा जा रहा है। उसमें ‘सपने’ के बाद 27 साल बाद काजोल और प्रभुदेवा की जोड़ी दिखाई देगी। कलाकारों में नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जिशु सेनगुप्ता और आदित्य सील जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल भी पूरा हो चुका है और मेकर्स जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज करने की तैयारी में हैं।काजोल ने इससे पहले राजीव मेनन की 1997 की तमिल भाषा की फिल्म ‘मिनसारा कनवु’ के लिए प्रभु देवा के साथ काम किया था। फिल्म, जिसमें अरविंद स्वामी भी थे। काजोल की तमिल शुरुआत की और फिल्म के गाने आज भी दर्शकों के बीच गूंजते हैं।

एक्शन थ्रिलर में बोर्ड पर शीर्ष तकनीशियन भी हैं, फिल्म के बारे में विवरण गुप्त रखा जा रहा है, जिससे इस पुनर्मिलन को लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है। दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार होगा जब काजोल नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जिससे प्रशंसकों में उत्साह की एक और परत जुड़ जाएगी। शीर्ष स्तर का सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, निर्माताओं ने प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर जीके विष्णु और संपादक नवीन नूली को अपने साथ जोड़ा है।

पटकथा निरंजन अयंगर और जेसिका खुराना द्वारा लिखी गई है, जबकि साही सुरेश प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में दृश्य सौंदर्यशास्त्र की देखरेख करेंगे। रणबीर कपूर अभिनीत एनिमल में अपने काम के लिए जाने जाने वाले हर्षवर्द्धन रामेश्वर फिल्म के संगीत ट्रैक तैयार करेंगे। दर्शकों को पसंद आने वाला संगीत बनाने में उनकी पिछली सफलता के साथ, इस आगामी परियोजना के लिए उम्मीदें बहुत अधिक हैं। पिछली बार काजोल और प्रभु देवा ने एक साथ काम किया था, जिसके परिणामस्वरूप हिट फिल्म मिनसारा कनावु आई थी, जिसे बाद में हिंदी में सपना नाम से डब किया गया था।

फिल्म को खूब सराहा गया और इसमें लोकप्रिय गाना चंदा रे दिखाया गया। काजोल, जिन्हें आखिरी बार लस्ट स्टोरीज़ 2 के एक एपिसोड में देखा गया था, जिनमें कृति सनोन के साथ दो पत्ती, इब्राहिम अली खान और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सरजमीं और मां नामक एक डरावनी फिल्म शामिल है। दूसरी ओर, प्रभु देवा वर्तमान में द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम पर काम कर रहे हैं, जिसमें थलपति विजय मुख्य भूमिका में हैं, जो सितंबर में रिलीज होने वाली है।

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें