छत्तीसगढ़

KORBA NEWS : कुएं में डूबने से चार लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Chhattisgarh

कोरबा / छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां कटघोरा थानांतर्गत ग्राम जुराली के डिपरा पारा में चार लोगों की कुएं में गिर कर डूबने से मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। मदद के लिए SDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया है। कटघोरा थाना क्षेत्र के जुराली गांव की घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के जुराली गांव का है। ग्राम जुराली के डिपरा पारा में रहने वाला ग्रामीण जहरू आज कुंआ में अचानक गिर गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पिता को बचाने उसकी बेटी कुंआ में कूद गयी। इस दौरान बाप-बेटी के कुएं से बाहर नही निकलने पर दो अन्य लोग कुंआ में नीचे उतरे। लेकिन वे सभी भी बाहर नही आये और अंदर ही बेहोश होकर गिर गये। घटना की जानकारी के बाद गांव में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुंआ में ज्यादा पानी नही होने की बात सामने आ रही है। ऐसे में प्रथम दृष्टया कुंआ में जहरीले गैस के रिसाव की चपेट में आकर दम घुटने से भी की मौत होने की आशंका जतायी जा रही है। 04 लोगों के मौत की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। कलेक्टर और SP मौका ए वारदात पर पहुंचकर प्रभावित परिवार से चर्चा कर रहे हैं। पुलिस द्वारा SDRF की टीम को भी बुला लिया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य में आज इस तरह का यह दूसरा मामला है। इससे पहले जांजगीर चांपा जिले के किकिरदा गांव में कुएं में जहरीली गैस के कारण 5 लोगों की मौत हुई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें