Crime

SUMGGLER ARRESTED : दो कारो से 160 किलो गांजा बरामद, उड़ीसा से तस्करी कर ले जा रहे थे मध्यप्रदेश, 4 आरोपी गिरफ्तार

CRIME NEWS

पेण्ड्रा गौरेला मरवाही / जिले से एक बड़ी खबर आ रही है यहां पुलिस ने गांजा की तस्करी कर रहे 4 अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से 160 किलोग्राम गांजा और दो कार, पांच मोबाइल फोन समेत कुल 51 लाख का माल जप्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गौरेला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग भारी मात्रा में गांजा लेकर उड़ीसा से बिलासपुर-रतनपुर के रास्ते होते मध्यप्रदेश के अनुपपुर जा रहे है। मुखबिर की सूचना पर गौरेला थाना और साइबर टीम ने खोडरी तिराहा के पास नाकेबंदी कर बिलासपुर की तरफ से आ रहे वाहन CG 04 AQ 8105 रेनॉलॉट ट्राइबर और CG 13 AB 5967 ब्रेजा कार को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को एक कार में 60 किलो और दूसरी कार में 100 किलो गांजा बरामद किया है।Screenshot 20231207 153304 Chrome Console Crptechगौरेला पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले है।

आरोपियों में विश्वनाथ राठौर उम्र (30) वर्ष थाना अमगांव जैतहरी जिला अनुपपुर मध्यप्रदेश

सोनू राठौर उम्र (24) वर्ष ग्राम पाटन पोस्ट गोरसी थाना जैतहरी अनुपपुर मध्यप्रदेश

प्रदीप पटेल उम्र (32) वर्ष सेंदुरी छुलहा रेल्वे स्टेशन के पीछे थाना अनुपपुर मध्यप्रदेश

किशन पटेल उम्र (21) वर्ष सेमरा पटेल ढाबा के पास जयसिंहनगर जिला शहडोल मध्य प्रदेश शामिल है। पुलिस ने आरोपियों से 160 किलो गांजा, 2 कार, 5 मोबाईल जब्त किया है जिसकी अनुमानित कीमत 51 लाख 50 हजार रूपये आंकी गई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें