Crime

VHP LEADER MURDER : दिनदहाड़े विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष की हत्या, हत्यारों ने दुकान में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Crime

पंजाब से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है । जहां आनंदपुर साहिब के नंगल में विश्व हिंदू परिषद के स्थानीय अध्यक्ष विकास प्रभाकर की हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने दुकान के अंदर घुसकर प्रभाकर पर हमला किया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि विकास प्रभाकर पर किसी नुकीले हथियार से हमला किया गया है, उनके सिर पर काफी गहरी चोट है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

images 2023 12 09T095917.058 1 Console Crptech
विकास प्रभाकर की हत्या किसने की, किस उद्देश्य के साथ की, अभी तक ये साफ नहीं है। वारदात का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें आरोपियों की शक्ल दिखाई नहीं दे रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है, लोग काफी सहमे हुए हैं। बता दें कि विकास प्रभाकर को करीब तीन महीने पहले ही वीएचपी (VHP) का स्थानीय अध्यक्ष बनाया गया था। लेकिन शनिवार शाम को बड़ी बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय में वे दुकान पर थे, तब उन पर हमला हुआ। चश्मदीदों के मुताबिक विकास का शरीर खून से लथपथ दुकान के अंदर ही पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने ही आनन फानन उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस हत्यारों की पहचान कर रही है। पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगा है उससे पता चला है कि दो युवक, काले रंग की बाइक पर सवार होकर विकास प्रभाकर की दुकान पर आए थे। थोड़ी देर दुकान पर रुकने के बाद वो चले गए। जब अन्य शख्स दुकान के अंदर आया तो उसने विकास प्रभाकर को जमीन परखून से लथपथ पड़ा हुआ देखा।

वही इस हमले से पंजाब सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। बीजेपी के जिला महामंत्री अशोक सरीन विक्की ने पंजाब सरकार की कठोर शब्दों में निंदा की है, उन्होंने दो टूक कहा है कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें