Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : किडनैप कर युवती के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

बलरामपुर/ छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां तीन आरोपियों ने 18 साल की युवती को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीनों आरोपी शादी में शामिल होने आए थे। लड़कों ने युवती को अकेली पाकर पहले उसे किडनैप किया, फिर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की है।  पुलिस ने नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

images 2024 03 31T174801.154 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिरई गांव में शादी थी। जहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए उदरसई गांव के तीन युवक आये हुए थे। इसी बीच युवकों ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती पर नजर डाली और फिर उसके घर में अकेले होने का फायदा उठाकर उसके घर में घुस गए। जहां तीनों ने पहले उसका मुंह दबाया फिर अपनी बाइक पर जबरजस्ती बैठाकर उसे सुनसान जगह ले गए। जहां तीनों ने खेत में बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन ने 28 मार्च को शंकरगढ़ थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376 डी के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने जांच के दौरान अलग-अलग जगहों पर दबिश दी, जहां से कलेश्वर पैकरा 20 वर्ष, रामधन पैकरा 20 वर्ष और एक नाबालिग 17 वर्ष को गिरफ्तार कर किया। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें