Crime

MURDER NEWS : अवैध संबंध के शक में पत्नी की गोली मारकर हत्या

Crime

उज्जैन / मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। उज्जैन में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में पत्‍नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदात नागरझिरी के आदर्श नगर की है। नागझिरी थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आदर्श नगर में रहने वाले वहीद लाला को अपनी पत्‍नी साजिदा के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने का शक था, उसे इस बात का शक था कि उसकी पत्‍नी के किसी से अवैध संबंध है। वहीद लाला ने अवैध संबंध के शक के चलते ही सोमवार को अपनी पत्‍नी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने एक दोस्त को फोन लगाया और उससे कहा कि उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Screenshot 20240326 143609 Chrome Console Crptech

पुलिस ने बताया कि संजीदा बी पति वाहिद लाला 45 वर्ष निवासी गणेश नगर नागझिरी की उसके पति ने सोमवार को तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी। संजीदा बी के बेटे फरहान पिता वाहिद लाला 24 वर्ष ने नागझिरी थाने में अपने पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि उसके माता पिता के बीच आये दिन पारिवारिक विवाद होता था। सोमवार को उसके पिता ने बहनों के साथ एटलस चौराहा पर रहने वाली नानी के घर जाने को कहा तो फरहान अपनी बहनों के साथ ई रिक्शा से नानी के घर रवाना हो गया।

वाहिद लाला ने फरहान से कहा था कि मैं बाइक पर मां के साथ पीछे से आ रहा हूं। फरहान ने पुलिस को बताया कि वह बहनों के साथ एटलस चौराहा तक पहुंचा तभी चाची ने फोन पर सूचना दी कि तुम्हारी मां संजीदा बी को पिता वाहिद लाला ने गोली मार दी है। खबर सुनकर वह तुरंत यहां आया तो देखा संजीदा के गाल व पेट में गोली लगी थी। वह अपनी मां को जिला अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने संजीदा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी वाहिद लाला आपराधिक प्रवृत्ति का है और वर्ष 2008 में भी हत्या के मामले में जेल जा चुका था। हालांकि उस मामले में बरी होने के बाद जेल से छूट गया था। प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक विवाद का सामने आया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। शव के पीएम रिपोर्ट के अनुसार महिला के शरीर में तीन गोलियां लगी थीं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें