Crime

CRIME NEWS : स्कूल वैन के चालक ने 6वी की छात्रा से किया रेप, शिकायत पर टीचर बोले मुंह बंद रखो

CRIME NEWS

कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र में स्कूल वैन के चालक द्वारा कक्षा 6 की छात्रा से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है पीड़िता ने जब स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने छात्रा को मुहं बंद रखने की सलाह दी

मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह स्कूल वैन चालक रमेश उर्फ कल्लू बच्ची को घर से वैन में बैठाकर ले गया था। लेकिन स्कूल जाने की बजाय वह उसे अपने कमरे पर ले गया वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद वह बच्ची को स्कूल में छोड़कर भाग गया बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उसने अपनी क्लास टीचर्स, प्रिंसिपल को घटना की जानकारी दी। तो टीचरों ने छात्रा को मुहं बंद रखने को कहा।

छात्रा स्कूल में रोती रही, लेकिन टीचरों ने किसी तरह की मदद नहीं की। कानूनी कार्रवाई करने और अभिभावकों से शिकायत करने के बजाय ड्राइवर को बुलाकर पीटा गया। स्कूल प्रबंधन इस मामले को दबाने में जुट गया। स्कूल की छुट्टी के बाद पीड़िता जब घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई।

परिजनों ने रावतपुर थाने में तहरीर देते हुए शिकायत की। पुलिस ने वैन चालक, स्कूल प्रिंसिपल समेंत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। इसके साथ ही मुख्य आरोपी वैन चालक रमेश उर्फ़ कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें