Accident

ROAD ACCIDENT NEWS : ट्रक और कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Accident

हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोमवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एसयूवी और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इस दर्दनाक हादसे में पंजाब के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा शहर के दिल्ली नेशनल हाईवे बाईपास के पास हुआ, जहां ट्रक की टक्कर से कार 20 फीट गहरी खाई में गिर गई।

3753145 untitled 36 copy Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के बठिंडा के पास मोड मंडी के रहने वाले बग्गा सिंह अपनी बेटी के लिए लड़का देखने हांसी के ढाणा कलां गांव गये थे। लड़का देखने के बाद वापस सिरसा की तरफ लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। हादसे में पंजाब के मोड़ मंडी निवासी बग्गा सिंह (52), उसकी पत्नी मधुबाला (45), भाई रणजीत सिंह (48), बग्गा का साला सतपाल (40) और सिरसा के कालांवाली का रवि शामिल हैं।

वहीं, रणजीत का बेटा तरसेम सिंह (26), हार्दिक (8), परिवार की पड़ोसी युवती डिंपल (25) और गीतू घायल हो गए। इन सभी को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सिरसा निवासी सोनू ने कहा कि यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मांग की है कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

सदर थाना जांच अधिकारी सुभाष चंद्र के अनुसार सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। ट्रक और कार के बीच टक्कर के चलते हादसा हुआ है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें