Accident

CHHATTISGARH NEWS : श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस राहगीरों को कुचलते हुए पेड़ से टकराई, 3 की दर्दनाक मौत

Chhattisgarh News

मनेंद्रगढ़चिरमिरी-भरतपुर/ छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। रविवार देर शाम श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई इससे पहले बस ने 3 राहगीरों को कुचल दिया तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 15 यात्री घायल बताए जा रहे हैं सभी घायलों को जनकपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है हादसा मनेन्द्रगढ़ मोड़ पर हुआ हादसा इतना भीषण था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। मृतकों के शव भी बुरी तरह क्षत-विक्षत थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस चालक सभी यात्रियों को छोड़कर फरार गया।

20240115 111425 Console Crptech

जानकारी के मुताबिक, हादसा जनकपुर थाना क्षेत्र के मनेंद्रगढ़ मोड़ पर हुआ। पक्षीराज कंपनी की एक बस जनकपुर के माड़ीसरई से तीर्थ यात्रियों को लेकर अमरकंटक गई थी। देर शाम करीब 8 बजे तीर्थयात्रियों को लेकर लौट रही बस मनेंद्रगढ़ मोड़ पर पहुंची थी। इसी दौरान ढलान में ड्राइवर बस को काबू नहीं कर पाया और अंडा ठेले के पास खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। बस से कुचलने से तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों का शव क्षत-विक्षत हो गया हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बस सवार यात्रियों को पुलिस एवं प्रशासनिक अमले ने अस्पताल पहुंचाया। बस के पेड़ से टकराकर पलटने से बस में सवार लगभग 60 से 70 सवार यात्रियों को भी चोटें आईं। करीब 15 तीर्थयात्रियों को ज्यादा चोट आई है। वहीं कुछ को हल्की चोट भी लगी है, बताया जा रहा है कि माड़ीसरई से बस बुक कर तीर्थयात्री अमरकंटक गए थे वहां से वापस लौटते वक्त श्रद्धालुओं से भरी बेकाबू बस मनेन्द्रगढ़ के मोड़ के पास लोगों को चपेट में लेते हुए पेड़ से टकरा गई हादसे में जान गवाने वाले तीनों मृतक जनकपुर के रहने वाले थे।

इस हादसे के बाद पूरी घटना की जांच में पुलिस जुट गई है मौके पर पुलिस का अमला मौजूद है वहीं मृतकों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है बस कैसे बेकाबू हुई इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। हादसे की असल वजह का पता जांच पूरी होने पर हो पाएगा।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें