AccidentBihar

KAIMUR ROAD ACCIDENT : कैमूर में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

Accident

बिहार के कैमूर में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है, कि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने पहले बाइक में टक्कर मारी और फिर खड़े कंटेनर में जा घुसी। हादसे में स्कॉर्पियो में सवार आठ और एक बाइक सवार की मौत हुई है। मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 स्थित देवकली के पास हुआ है। घटना के बाद NH-2 पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

1708871779956 768x576 1 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी। स्कॉर्पियो जैसे ही देवकली गांव के समीप पहुंची, ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गई, जहां सामने से आ रही कंटेनर से जा टकराई।

टक्कर लगते ही स्कॉर्पियो पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए।इस पूरे हादसे में स्कॉर्पियो में सवार भोजपुरी गायक छोटू पांडेय समेत 8 लोगों और बाइक सवार एक शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

1708871779938 768x576 1 Console Crptech

घटना के बाद एनएच-2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना पाकर मोहनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने गाड़ी में फसे शव को बाहर निकाला और गाड़ी को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जिला प्रशासन सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटा हुआ है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें