Accident

CHHATTISGARH ACCIDENT NEWS : बस का इंतजार कर रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

Chhattisgarh

राजनांदगांव / छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक बड़ी खबर सामने आई  है। जहां चिखली थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जाता है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राजनांदगांव-खैरागढ़ मुख्य राज्यमार्ग पर चक्काजाम किया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

image 2024 04 30T175207.167 768x432 1 Console Crptech

जानकारी के मुताबिक, ग्राम टप्पा निवासी 40 वर्षीय तीजन बाई सिन्हा अपनी दो बेटियों और एक बेटा को लेकर तिलई क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने आई थी। वहां के बाद अपने माता-पिता से मिलने मायका गांव तिलई में एक दिन रुक गई। मंगलवार शाम को वापस अपने ससुराल टप्पा जाने के लिए तिलई में तालाब के पास बस का इंतजार कर रही थी। तीजन बाई और उनके बच्चों को बस बैठाने उसके पिता (65) पुनाराम सिन्हा और माता (60) गणेशिया बाई भी आई थी। सभी सड़क किनारे बैठ बस का इंतजार कर रहे थे।

WhatsApp Image 2024 04 30 at 18.58.56 768x433 1 Console Crptech

इसी दौरान तेज गति से आ रहा ट्रक सीजी-08 एई- 9553 पहले एक मवेशी को रौंदता हुआ सड़क किनारे बैठे पुनाराम निषाद, गणेशिया बाई, तीजन बाई, 15 वर्षीय पल्लवी सिन्हा रौंदते हुए आगे बढ़ गया। घटनास्थल पर ही चारों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राजनांदगांव-खैरागढ़ मुख्य मार्ग पर चक्काजाम किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज की ट्रक चालक की तलाशी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें