Accident

CHHATTISGARH ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौत

Chhattisgarh

कोरबा / छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से भीषण सड़क हादसे की एक खबर सामने आई है। जहां एक तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस ने बाइक को ठोकर मार दिया हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक रिश्ते में मामा-भांजा बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

image 83 768x432 1 Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा के पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी क्षेत्र की है। अंबिकापुर नेशनल हाइवे 130 पर रंगोले चौक के पास कल शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार रॉयल बस ने बाइक को ठोकर मार दिया। तेज रफ्तार बस की ठोकर के बाद बाइक बस के चक्के में फंस गई और बस बाइक को कुछ दूर तक घसीटती रही। इस हादसे में बाइक सवार दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद बस चालक घटना स्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक दुर्गेशी यादव 40 वर्ष और अजय कुमार यादव 22 वर्ष रिश्ते में मामा-भांजा थे जो ग्राम करतली के निवासी थे।

घटना की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। चूंकि दोनों का शव सड़क पर पड़ा था, इसलिए मार्ग में अघोषित चक्काजाम हो गया था। लोगों की भीड़ बढ़ने के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया।

जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, पाली थाना प्रभारी व पुलिस बल ने आक्रोशित लोगों को समझाइश दी और चक्काजाम समाप्त कराया। वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर बस जब्त किया। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें