जांजगीर चाम्पा

कलेक्टर और एसपी ने मिशन क्लीन सिटी एवं सिटी प्लानिंग के संबंध में ली बैठक

 

IMG 20230708 WA0023 Console Crptech

जांजगीर-चांपा 08 जुलाई 2023/ सुनियोजित व स्वच्छ जांजगीर शहर की योजना को साकार करने की दिशा में जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों के साथ कलेक्टर  ऋचा प्रकाश चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक  विजय कुमार अग्रवाल ने मिशन क्लीन सिटी एवं सिटी प्लानिंग के संबंध में कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में परिचर्चा बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रशासन द्वारा शहर के व्यवस्थित विकास के लिए तैयार की गई योजना का प्रस्तुतिकरण कर उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों से सुझाव मांगे गए।

सुनियोजित व स्वच्छ जांजगीर शहर की कार्ययोजना को साकार करने की दिशा में जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों ने दिए सुझाव

विदित हो कि पिछले दिनों कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने नगर भ्रमण के दौरान शहरी व्यवस्था के लिए दैनिक सब्जी बाजार, पार्किंग तथा सर्व सुविधायुक्त चौपाटी की आवश्यकता को महसूस कर इसकीं प्लानिंग के निर्देश दिए थे।
कलेक्टर  ऋचा प्रकाश चौधरी ने नगर में संग्रहालय सहित नागरिकों की मंशानुरूप बनाये गए योजना को समय सीमा में पूर्ण करने की बात कही। कलेक्टर ने किये जा रहे स्वच्छता के कार्याें को तेज करने एवं नागरिकों से स्वच्छता में सहयोग करने की अपील की। बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष भगवान दास गढेवाल, अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य  रमेश पैगवार, कृषि उपज मंडी नैला के अध्यक्ष  व्यास नारायण कश्यप,  दिनेश शर्मा, इंजी.  रवि पांडेय,  देवेश सिंह,  परस शर्मा,  संतोष शर्मा,  रफीक सिद्दकी,  विवेक सिसोदिया सहित पार्षदगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें