Crime

CRIME NEWS : ससुर से थे संबंध, फिर तांत्रिक से बनाये रिश्ते, रोड़ा बन रहे ससुर का बहू ने कराया मर्डर, चौकने वाला खुलासा

Murder

हरियाणा के नारनौल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। ससुर ने बहू के अवैध संबंध का विरोध किया था। जिसके बाद बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

garafata ma aarapa 06bec532f45d261997f99e67fecf240b Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक, 31 मार्च की रात रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मंजू के अपने ससुर मृतक भानाराम के साथ करीब 25 साल से अवैध संबंध थे। इस बीच मंजू की निजामपुर निवासी मान सिंह उर्फ फौजी से जान-पहचान हो गई। धीरे-धीरे दोनों में अवैध संबंध बन गए। इसके बाद मंजू ने मानसिंह को नारनौल में ही किराए पर मकान दिलवा दिया। और हर तीन-चार दिन में वह अपने प्रेमी से मिलने जाती थी। इसके बाद मानसिंह का मंजू के घर पर आना-जाना होने लगा।

दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चलने पर ससुर भानारान रोकने लगा और खर्चा देना भी बंद कर दिया। इससे खफा होकर मंजू ने मानसिंह के साथ मिलकर ससुर की हत्या का प्लान बनाया। योजना के अनुसार मानसिंह बिहार गया और वहां पर अपने सहयोगी जितेंद्र उर्फ वेजेंद्र के माध्यम से वो शूटर अमित कुमार व छोटू को देसी कट्टे के साथ भालवेठ लेकर आ गया।

Screenshot 20240413 162735 Chrome Console Crptech

31 मार्च की रात अमित और छोटू भानाराम जाट के घर में घुसे और सोये हुए भानाराम के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया की दोनों आरोपी अमित और छोटू की तलाश की जा रही है।

जांच में सामने आया है कि मानसिंह खुद को तांत्रिक बताता है जो वाराणसी के मनका घाट पर आधी जल चुकी लाशों का मांस भी खाता था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें