Crime

CRIME NEWS : मौलाना और उसके भाई ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मां ही भेजती थी आरोपी के पास

Crime

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के मलिहाबाद इलाके में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और इस सामूहिक दुष्कर्म को एक मौलवी और उसके भाई ने अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि इस जघन्य अपराध में मासूम बच्ची की मां भी शामिल है। इस घटना में मौलाना और पीड़िता की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

images 2024 02 17T164602.558 Console Crptech

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले मलिहाबाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी आठ वर्षीय बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले दो लोगों ने बलात्कार किया है। आरोपी मोहम्मद आबेदीन और उसका भाई अरशद हैं। बच्ची ने जब मौलाना की हरकत के बारे में अपनी मां से कहा तो उन्होंने उसकी पिटाई की और मां ही उसको मौलाना के पास भेजती थी।

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण पास्को (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बुधवार को मोहम्मद आबेदीन और पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया है। आबेदीन के फरार भाई की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक के पिता खाड़ी देश में काम करते हैं और आठ महीने से विदेश में थे। इसी दौरान लड़की की मां और आबेदीन के बीच रिश्ता विकसित हो गया। आबेदीन ने कथित तौर पर आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Maulana 768x512 1 Console Crptech

बच्ची को उसका भाई भी अपनी हवस का शिकार बनाता है। ये सब पीड़िता की मां की जानकारी में हुआ। पुलिस ने बताया कि जब लड़की के पिता को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां को भी हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें