Crime

CRIME NEWS : बेटा ही निकला मां का कातिल, पुलिस ने किया खुलासा, जाने पूरा मामला

Crime

फतेहपुर से एक सनीखेज खबर सामने आई है। जहां कलयुगी बेटे ने रुपयों की लालच में अपनी मां को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को बोरे में भरकर यमुना नदी किनारे फेंक दिया। फिर पिता की हत्या की योजना बनाई थी। आशंका पर रात में ही पिता घर से निकल गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

whatsapp image 2024 02 25 at 13 26 52 1 620x466xt Console Crptech

जानकारी के मुताबिक, धाता थाना क्षेत्र के अढोली गांव निवासी रोशन सिंह किसान हैं। उनकी पत्नी प्रभादेवी (52) और बेटा हिमांशु है। बताया जा रहा है कि रोशन सिंह हनुमान भक्त हैं। सप्ताह के हर मंगलवार को रोशन चित्रकूट के राजापुर कस्बा स्थित हनुमान मंदिर दर्शन करने जाते हैं। बीते मंगलवार को भी वह बेटे और पत्नी को घर में छोड़कर मंदिर दर्शन के लिए चले गए थे। देर शाम जब घर वापस लौटे तो प्रभादेवी नहीं दिखी। बेटे हिमांशु से पत्नी के बारे में पूछा तो कोई सही जवाब नहीं मिला।

इसके बाद रोशन सिंह ने प्रभादेवी की खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। थकहार कर रोशन सिंह देर रात घर वापस पहुंचे तो बेटा मौजूद था। वहीं चारपाई के नीचे गड़ासा और रॉड रखा देखकर अनहोनी की आशंका पर रात में ही रोशन घर से भाग गया। उधर, हिमांशु भी घर से फरार हो गया। बुधवार सुबह फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर महिला की तलाश शुरू की गई। इस दौरान थाना क्षेत्र के सेमरी गांव स्थित यमुना नदी किनारे एक बोरे में बंधा महिला का शव मिला। गले में गमछा बंधा था।

images 2024 02 25T174533.634 Console Crptech

पूछताछ में आरोपी पुत्र हिमांशु ने बताया कि ज़ुपी गेम में करीब 4 लाख रुपए हराने के कारण दोस्तो से पैसा लिया गया पैसा मांगा जा रहा। मैंने माह दिसंबर में माता-पिता का 50 -50 लाख रुपए का बीमा कराया।

20 फरवरी को पिता जब चित्रकूट जिले के राजापुर जा रहे थे उन्होंने जेवर वापस लाने के लिए कहा और मुझे तीन थप्पड़ मार दिया। माँ ने मुझे बुरा भला कहा जिसके बाद जब पिता चले गए तो माँ भूसा घर के कमरे में चारा काट रही। मैंने 11 बजकर 30 मिनट पर कपड़े की रस्सी बनाकर पीछे से माँ का गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से शव को ठिकाने लगाने के लिए ऐरई गांव के यमुना नदी के किनारे फेंक दिया था।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें