Accident

KORBA ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार थार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, बच्ची सहित दो घायल

Chhattisgarh

कोरबा / छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां कटघोरा से कोरबा रोड पर जेन्जरा के पास गोड़मा नाला के समीप आज सुबह 11:30 बजे एक तेज रफ्तार थार वाहन ने मोटर सायकल सवार को जोरदार टक्कर मारी जिससे बाइक सवार विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर के चक्के के नीचे आ गया। इस हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया तथा 6 वर्षीय एक बच्ची को मामूली चोट आई।

IMG 20240513 WA0015 780x470 1 768x463 1 Console Crptech

इस हादसे के बाद दुर्घटना कारित थार वाहन मौके से फरार हो गया लेकिन ट्रेलर को रोक लिया गया। घटना के बाद स्थानीय राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। और वाहनों का जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कटघोरा थाना में दी। जहां मौके पर पहुंची कटघोरा पुलिस व 108 वाहन ने घायलों को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया तथा मृतक का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी अनुसार मृतक घनाराम राव व घायल एनटीपीसी जमनीपाली पाली निवासी बताये जा रहे है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया और दुर्घटना कारित थार वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें