Crime

MOTHER KILLED SON : 4 साल के मासूम बेटे की कलयुगी मां ने की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Murder News

बेंगलुरु स्थित एक स्टार्ट-अप कंपनी की महिला CEO ने अपने चार साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी सोमवार को गोवा के एक होटल में कलयुगी मां अपने चार साल के बेटे की हत्या कर उसके शव को एक बैग में भरकर टैक्सी में भाग रही थी इसी दौरान कर्नाटक से पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बच्चे का शव भी बरामद किया है। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सूचना सेठ के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना तब सामने आई जब सूचना सेठ ने सुबह चेक आउट किया दरअसल, जब होटल का एक स्टाफ रूम में सफाई करने पहुंचा तो उसने रूम में खून के धब्बे देखे। जिसके बाद स्टाफ ने होटल के मैनेजर को इसकी सूचना दी और गोवा पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने CCTV चेक किया, जिसमें सूचना अपने बेटे के साथ होटल में आती दिखती है। और चेक आउट के वक्त वह अकेली थी। इसके बाद गोवा पुलिस हरकत में आई।

images 46 Console Crptech

होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि सोमवार को महिला अपने कमरे से अकेले बाहर निकली और बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा। स्टाफ ने महिला से कहा कि कैब का किराया ज्यादा होगा। फिर भी वह टैक्सी से जाने की जिद कर रही थी। जिसके बाद स्टाफ ने टैक्सी बुलाई जिससे सूचना अपना सामान लेकर बेंगलुरु के लिए निकल गई।

इसके बाद गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और सूचना से बात करवाने को कहा। पुलिस ने सूचना से उसके बेटे के बारे में पूछा। सूचना ने दावा किया कि उसका बेटा गोवा में एक रिश्तेदार के घर पर है। जिसके बाद सूचना ने एक पता भी बताया, हालांकि, वह झूठा निकला।

पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। टैक्सी ड्राइवर सूचना को लेकर कर्नाटक के चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन पहुंचा। वहां उसके बैग में बच्चे का शव मिला। इसके बाद कर्नाटक पुलिस ने सूचना को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी। इसके 9 साल बाद वर्ष 2019 में सूचना सेठ ने बेटे को जन्म दिया। सूचना सेठ और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया था, लेकिन कोर्ट ने यह आदेश दिया था, कि बच्चे के पिता रविवार को अपने बच्चे से मिल सकते हैं। कोर्ट का यह आदेश सूचना सेठ को रास नहीं आया, महिला नहीं चाहती थीं कि उनका बच्चा पति से मिले।

इसके बाद सूचना ने प्लान बनाया और गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल में पहुंची। जहां पर सूचना ने अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। ताकि बेटा और पिता एक दूसरे से न मिले।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें