सक्ती

SAKTI CRIME NEWS : युवक पर प्राणघातक हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Crime News

सक्ती / बुधवारी के एक युवक पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी को सक्ती पुलिस ने उड़ीसा से गिरफ्तार किया है।
सक्ती पुलिस को सूचना मिली कि बुधवारी बाजार के पानी टंकी के पास तीन आरोपियों ने राजू लाल उर्फ रौशन निवासी ग्राम पंचायत टेमर थाना सक्ती के ऊपर लाठी- डंडे से प्राणघातक हमला कर गंभीर चोट पंहुचाएँ है।
सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आहिरे को अवगत कराने पर, उन्होंने तत्काल घायल के ईलाज कराने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी सक्ति को दिए। एएसपी गायत्री सिंह के पर्यवेक्षण में सक्ति पुलिस की टीम ने
इस मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए धारा 307 के तहत अपराध विवेचना करते हुए, एक आरोपी राहुल लाल यादव (20) निवासी ग्राम पंचायत नंदेली को घटना दिनांक को ही गिरफ्तार कर लिया था, जिसे रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया जँहा से उसे जेल दाखिल कर दिया गया था। मामले के दो आरोपी फरार सज्जू खान और मानव सिदार घटना करके फरार हो गए थे, जिनकी लगातार तलाश की जा रही थी।
सक्ति पुलिस ने नगर निरीक्षक विवेक शर्मा के नेतृत्व में फरार आरोपियों की सघन पतासाजी शुरू की। आरोपीगण अपना मोबाइल बंद करके फरार हो गए थे, सक्ति पुलिस टीम ने आरोपीगणो की तलाश में कोरबा, चांपा, रायगढ़ उनके रिश्तेदारी और दोस्तो के यहां छापेमारी शुरू की, और मुखबिर को सक्रिय किया। घटना के आरोपी सज्जू खान के बारे में पुलिस को सुंदरगढ़ ओडिसा के एक गांव में छुपे होने की सूचना पर ,तत्काल एक टीम वहां रवाना की गई, जहां से पुलिस की टीम ने पता तलाश और काफी मेहनत के बाद सज्जू खान को पकड़ कर हिरासत में लिया। उल्लेखनीय है कि, आरोपी ने अपना हुलिया बदलने के लिए दाढ़ी बाल कटवा दिए थे, और छुपकर रह रहा था, की कोई उसे पहचान न ले।आरोपी सज्जू खान को वैधानिक करवाई के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस अधिक्षक एम आर आहिरे ने आपराधिक और गुंडा तत्वों को चेतावनी दी है, की शहर में किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी या अपराधिक घटना करने वाले तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा, और कठोर करवाई की जाएगी। IMG 20231229 WA0014 Console Crptechआरोपी सोहैल सुज्जू खान पिता ईद मोहम्मद 19 वर्ष निवासी कंचनपुर को पकड़ने में थाना सक्ति के asi संजय शर्मा प्रधान आरक्षक अजय कुर्रे, मनोज जाना,सरजू सिदार ,हरिशंकर,आरक्षक प्रीतम सिदार,दीपक साहू, वेश जटवार, सेतराम पटेल,ज्वाला नेताम, जयनारायण ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें