मध्यप्रदेश

SHOCKING NEWS : शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाली 1 फिट की लौकी, डॉक्टर भी हैरान, ऑपरेशन कर निकाला बाहर

Shocking

छतरपुर / मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अधेड़ ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा काम कर लिया कि जान पर ही बात बन आई। दरसअल मामला छत्तरपुर से लगे खजुराहो का है।

जहां रहने वाले एक अधेड़ ने अपने गुप्तांग में 1 फीट की लौकी डाल ली। अधेड़ ने धीरे-धीरे कर पूरा लौकी अपने अंदर ले लिया, जिसके बाद लौकी बड़ी आंत को फाड़कर पेट में जा फंसी। पेट तक लौकी पहुंचने के बाद अधेड़ की हालत खराब हो गई, जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधेड़ की उम्र 55 साल बताई जा रही है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि अधेड़ ने पूरी लौकी अपने प्राइवेट पार्ट में डाल ली है। डॉक्टरों ने बिना देरी किए ऑपरेशन शुरू किया और 3 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद पेट से लौकी बाहर निकाली गई। फिलहाल मरीज की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बताया गया कि लौकी गुदा द्वार से डाली गई थी। इसकी लंबाई करीब ढेड़ फीट थी, जिसके कारण मल द्वार की नस भी फट गई थी। मरीज की स्थिति बेहद नाजुक थी। डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद मरीज का सफल ऑपरेशन किया।

आधुनिकता के इस दौर में लोगों के शौक में बेहद तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं से लेकर सेक्सुअल लाइफ तक लोगों की पसंद अब बदल चुकी है। खासकर सेक्सुअल मामलों में लोग एक कदम आगे बढ़ चुके हैं और अपना शौक पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें