देश

VIRAL VIDEO : पोस्टमार्टम हाउस को बनाया अय्याशी का अड्डा, लाशों के बीच महिला से सेक्स करते वीडियो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

Viral Video

नोएडा के पोस्टमॉर्टम हाउस में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक पुरुष और महिला के बीच आपत्तिजनक गतिविधियों को दिखाया गया है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले ने समाज में हड़कंप मचा दिया है और इसे लेकर राजनीतिक और प्रशासनिक हलकों में भी चर्चाएं तेज हो गई हैं।

वीडियो वायरल पर पुलिस कार्रवाई

वीडियो की लंबाई करीब 6 मिनट 17 सेकंड है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुबह करीब 9 बजे से वायरल होना शुरू हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति चाय की दुकान से कैमरा ऑन कर पोस्टमॉर्टम हाउस के अंदर पहुंचता है। डीप फ्रीजर वाले रूम में एक सफाई कर्मी, महिला के साथ मिलता है। सफाई कर्मी वीडियो बनाने वाले व्यक्ति से जमीन पर कुछ बिछाने के लिए मांगता है। फिर वीडियो बनाने वाला व्यक्ति दूसरे कमरे से चादर लाकर सफाईकर्मी को देकर बाहर चला आता है। कुछ देर बाद जब वह दोबारा डीप फ्रीजर वाले रूम में जाता है, तो सफाईकर्मी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिलता है। वीडियो में आरोप लगाया गया है कि आरोपी व्यक्ति वहां सफाईकर्मी के रूप में काम करता है और महिला को बाहर से बुलाया गया था।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें