Crime

चोरी के तीन मोटर साइकिल के साथ 02 आरोपी  गिरफ्तार,  बिर्रा पुलिस की कार्यवाही

जांजगीर चाम्पा / पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी रविशंकर कौशिक निवासी डोंगाकोहरोद थाना पामगढ़  ने बिर्रा थाना पहुचकर पुलिस को सूचना दिया. कि उसका मोटरसाइकिल बजाज प्लैटिना ग्राम सिलादेही से अज्ञात आरोपियों द्वारा चोरी कर ले गए हैं। पार्थी की रिपोर्ट पर थाना बिर्रा में अपराध क्रमांक 123/23 धारा 379 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन व्यक्ति एक प्लैटिना बाइक में बसंतपुर तरफ से गाड़ी को बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश करते हुए गिरजा चौक की तरफ आ रहे हैं, मुखबिर कि सूचना पर उक्त व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया और मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ किया गया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त वाहन को चोरी करना स्वीकार किया आरोपी बलराम एवं देव प्रसाद से दो मोटरसाइकिल तथा विधि से संघर्ष बालक से एक एचएफ डीलक्स मोटर साइकिल बरामद किया गया।

(01) बजाज प्लैटिना क्रमांक सीजी 11- AS- 9078

(02) बजाज प्लैटिना बिना नंबर

(03) एचएफ डीलक्स क्रमांक सीजी 22-S-5900

आरोपी 01 बलराम 22 निवासी शिवरीनारायण 02 देव प्रसाद 27 निवासी दुरपा थाना शिवरीनारायण के विरुद्ध अपराध धारा सबुत सही पायें जाने पर आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। विधि से संघर्षरत् बाल अपचारी को माननीय किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश कर बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में उपनिरी अवनीश श्रीवास थाना प्रभारी बिर्रा, सउनि फुलेश्वर सिंह सिदार, आर राजेश कौशिक का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें