U P

AYODHYA RAM TEMPLE BOMBS THREAT : अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, ऑडियो वायरल होने के बाद अलर्ट जारी

Ayodhya

Ayodhya Ram Temple Bombs Threat : अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है। सूत्रों के अनुसार धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे आमिर नाम के जैश ए मोहम्मद आतंकी को कहते सुना जा रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर राम मंदिर बनवाया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं। और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा। हालांकि अभी सुरक्षा एजेंसियां इस आडियो की जांच कर रही है। राजाभैया न्यूज़ डॉट कॉम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता है। केंद्र और प्रदेश सरकार की सभी एजेंसियां हाई अलर्ट पर है।

Screenshot 20240614 171635 Gallery Console Crptech

ऐसा पहली बार नही है जब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अयोध्या स्थित राम मंदिर पर हमले की धमकी दी हो। इससे पहले भी साल 2023 में यहां धमाका करने की धमकी सामने आई थी। हालांकि धमकी फर्जी निकली थी। बता दे कि सैलाब 2005 में 5 जुलाई के दिन आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अयोध्या में हमला किया था। अब एक बार फिर अयोध्या में आतंकी हमले का ऑडियो वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

बताया जा रहा है कि मंदिर परिसर और आसपास के साथ ही बैरिकेडिंग आदि पर चेकिंग भी बढ़ाई गई है। रामपथ के साथ यहां जगह-जगह मौजूद श्रद्धालुओं पर निगरानी बढ़ाने के साथ ही संदिग्ध वस्तुओं और गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट के आसपास भी सुरक्षा बढ़ाने की तैयारी हो रही है। बस अड्डे पर भी संदिग्ध वस्तुओं की जांच हो रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें