Crime

BARABANKI NEWS : संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता मिला नवविवाहिता का शव, पिता ने हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Crime

बाराबंकी से एक बड़ी खबर सामने आयी हैं। जहां नवविवाहिता का शव मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी के फंदे से झूलता मिला। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए पति, सास-ससुर व ननद के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतका के शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आज मंगलवार की सुबह रामनगर थाना क्षेत्र के थाल खुर्द निवासी संदीप की 22 वर्षीय पत्नी अंशू देवी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही कमरे में साड़ी के फंदे से लटका मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतका अंशू देवी के पिता सहजराम व अन्य मायके वालो ने पति संदीप, ससुर गजराज, सास पुष्पा और ननद प्रीति पर दहेज के लिए मार कर लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी।

IMG 20240220 WA0025 768x432 1 Console Crptech

मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता सहजराम ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पुत्री का विवाह बीती 07 मई 2023 को किया था। आवश्यक दान दहेज मोटरसाइकिल आदि देकर विदा किया था। बेटी के ससुराली जनो द्वारा लगातार गिरवी रखा खेत छुड़ाने के लिए दो लाख की मांग की जा रही थी और पुत्री को प्रताड़ित किया जा रहा था।

रुपया न मिलने की वजह से पति संदीप, ससुर गजराज, सास पुष्पा व ननंद प्रीती ने मार कर लटका दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का अपराध दर्ज किया है। और आरोपी पति व ससुराली जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें