मध्यप्रदेश

बड़ी खबर : बच्चों को दिया जहर, फिर पति पत्नी ने लगाई फांसी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

high Console Crptech

भोपाल /  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. भोपाल में एक परिवार के 4 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. इनमें पति-पत्नी के साथ 2 नाबालिग बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर परिवार ने सामूहिक रूप से आत्महत्या की है. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट और सल्फास की गोलियों का पैकेट बरामद किया है।

यह मामला रातीबड़ थाना क्षेत्र के नीलबड़ इलाके का है. सामूहिक हत्या के इस मामले के सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है उनके शव फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले. जानकारी के अनुसार पहले पति-पत्नी ने बच्चों को सल्फास की गोलियां खिलाईं  इसके बाद दोनों ने फांसी लगा ली।

बताया जा रहा है कि नीलबड़ में कर्ज से परेशान होकर एक परिवार ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया. मृतक ने आत्महत्या से पहले 4 पन्नो का एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें खुदखुशी की वजह बताई गई है। पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश पांडे के मुताबिक 3 साल और 8 साल के बच्चों को पहले सल्फास की गोलियां दी गयीं और उसके बाद पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक निजी इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था. लेकिन कुछ नुकसान होने के चलते उसने लोन लिया, लेकिन समय पर नहीं चुका पाने के कारण उस पर कर्ज बढ़ता चला गया और उसने यह जानलेवा कदम उठा लिया. फ़िलहाल चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

मृतक ने सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह कर्ज से परेशान होना  बताया है. सुसाइड नोट में उसने एक ऑनलाइन कंपनी का जिक्र किया है. जिसमें वह नौकरी करता था। सुसाइड नोट में कोलंबिया बेस्ड इस कंपनी पर फ्रॉड और कर्ज के जाल में फंसाने के आरोप लगाए हैं. सुसाइड नोट में जिक्र है कि इस कंपनी से जुड़ने के बाद वह धीरे-धीरे कर्ज के जाल में फंसता चला गया. उसे झूठी तस्वीरों को वायरल करने को लेकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में आखिर में सॉरी लिखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें