छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : राजिम मेले में ड्यूटी करने पहुंचे नगर सैनिक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

गरियाबंद / नवापारा क्षेत्र के खोलीपारा इलाके के एक खेत में जगदलपुर नगर सेना में पदस्थ जवान की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

IMAGE 1709626390 Console Crptech

जानकारी के अनुसार नगर सैनिक महेश ठाकुर पिता अनिरुद्ध ठाकुर 36 वर्ष की ड्यूटी राजिम मेले में लगी थी। 29 फरवरी को उसे मेला परिसर में देखा गया था, फिर वह बिना किसी सूचना के ड्यूटी से गायब हो गया। 1 मार्च को पुलिस ने सैनिक की फोटो जारी कर खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच नवापारा थाना क्षेत्र के खोलीपारा इलाके में रेलवे पटरी के पीछे एक खेत में 4 मार्च को उसका शव मिला।

3579003 untitled 55 copy Console Crptech

सूचना पर नगर सेना कमांडेड पुष्पराज अमले के साथ मौके पर पहुंचे। गुम सैनिक के परिजनों को सूचना दी गई। नवापारा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहार भेज दिया था। आज सैनिक के परिजनों ने मेकाहारा पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

पुलिस ने कहा कि शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। सड़न थी इसलिए पीएम के लिए मेकाहारा हॉस्पिटल भेजा गया है। पूछताछ में पता चला कि जवान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। बताया जा रहा है कि, सैनिक शराब का आदी था, मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें