Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पति ने एक आरोपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Crime

जशपुर / पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले का खुलासा किया है। जहां एक महिला के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को देख गुस्साये पति ने एक आरोपी को लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। दोनों मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को जेल भेज दिया है।

जशपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना में एक पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कराया था, जिस पर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरा पति घर से पास के ही गांव गया हुआ था। काफी देर हो जाने के बाद भी जब घर नहीं लौटा तो अपने पति को पास के ही गांव में ढूंढने निकली थी। जब वो और उसका पति दोनों साथ-साथ पैदल आ रहे थे। उसी दौरान मेरे पति ने मुझे आगे जाने को कहा और फ्रेश होने के लिए पास के एक तालाब में चले गया।

1500x900 3545977 untitled 3 copy Console Crptech

जब अपने घर की ओर जा रही थी उसी दौरान दो लोगों ने जबरन खींचकर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब दूसरा आरोपी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था, उसी दौरान पति आ गया और एक आरोपी को पास में ही पड़ी लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

जशपुर पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपी दिलीप बड़ा और रामलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म के आरोपी दिलीप बड़ा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। वहीं हत्या के मामले में दुष्कर्म पीड़िता के पति को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें