Crime

CRIME NEWS : अवैध संबंध के शक में चाचा-भतीजी की गला काटकर हत्या, बाप-बेटे ने दिया वारदात को अंजाम

Crime

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां भजनपुरा घोंडा इलाके में एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी बहन और उसके प्रेमी चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को फोन करके कहा कि उसने अपनी बहन और चाचा की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

images 2023 12 09T095917.058 2 Console Crptech

मृतकों की पहचान दानिश 35 वर्ष, और भतीजी शाइना 22 वर्ष के रूप में हुई है। और आरोपियों की पहचान भाई कुदुस 20 वर्ष और उसके पिता मोहम्मद शाहिद 46 वर्ष के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, शाहिद मूलरूप से बुलंदशहर स्थित उपर कोट का रहने वाला हैं। वह फिलहाल परिवार के साथ घोंडा स्थित राम गली में किराये पर रह रहा है। पेशे से फल विक्रेता है उसके आठ बच्चे हैं, उसका बेटा कुदुस जिसने ग्राफिक डिजाइन का कोर्स किया हुआ है। पिता के साथ फल बेचता है। शाहिद का भाई दानिश भी पहले उनके साथ ही उसी मकान में रहता था। और फल बेचने का काम करता था। वह अभी अविवाहित था।

मंगलवार दोपहर के वक्त दानिश युवती से मिलने उसके घर आया था। दोनों एक कमरे में थे। शायना के भाई कुदुस ने दोनों को आपस में प्रेमालाप करते हुए देखा तो वह आग बबूला हो गया और दोनों में झगड़ा हो गया। इसी बीच कुदुस का पिता शाहिद भी वहां आ गया। दोनों ने मिलकर दानिश की जमकर पिटाई की। इसी बीच शायना उसे बचाने के लिए आ गई। मगर उन्होंने शायना के हाथ पैर चुन्नी और लुंगी से बांधकर एक कोने में डाल दिया। जिसके बाद उसके सामने ही दानिश की फल काटने वाले चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। जब शायना जोर जोर से चिल्लाने लगी तो आरोपी पिता-पुत्र ने उसकी भी बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद करीब 4:30 बजे शाहिद के बेटे ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि उसने अपनी सगी बहन और चाचा की गला रेतकर हत्या कर दी है। शव घर में पड़े हैं, हत्या उसके पिता और उसने मिलकर अंजाम दिया है। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों को गिरफ्तार करते हुए हत्या का मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी कुदुस ने कबूल किया है कि उसे बहन और रिश्ते में चाचा दानिश के बीच अवैध संबंध का शक था। जिसके चलते उसने पिता के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें