छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA NEWS : महिला की गला दबाकर हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोड़ रोड में महिला की संदिग्ध हालत मे लाश मिली थी। अकलतरा पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

IMG 20240817 WA0411 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीते कल 16 अगस्त शुक्रवार को रमेश अहिरवार निवासी पुराना थाना अकलतरा के पास ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी पत्नी सुखमनी बाई उम्र 40 वर्ष दिनांक 15.08.2024 के शाम 7 बजे घर से निकली थी जिसे रात्रि 8:30 बजे शराब के नशे में अकलतरा के सूरज बंजारे के साथ पुराना थाना अकलतरा की ओर जाते देखे थे उसके बाद वह रात में घर वापस नही आई। परिजन के द्वारा आस-पास मे पता तलाश किए लेकिन सुखमनी बाई का कही पता नही चला दिनांक 16.08.2024 को सुबह करीबन 10.00 बजे पता चला कि सुखमनी बाई खोड जाने वाले रोड किनारे आंगनबाडी के पास बेहोश हालत मे पड़ी है। कि सूचना पर उसका लड़का जाकर देखा तो सुखमनी बाई आंगनबाडी के पास रोड किनारे घास के बीच मे पड़ी थी जिसकी मौत हो गई है। सूचना पर थाना अकलतरा में मर्ग पंजीबद्ध कर जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया गया।

20240816 215913 Console Crptech

मर्ग जांच को गंभीरता से लेते हुए एवं मृतिका का शव संदिग्ध हालत में पाये जाने पर विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा के निर्देशन में तत्काल फोरेंसिक टीम के साथ अकलतरा पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया गया एंव मृतिका के शव का पंचनामा कार्यावाही कर सीएचसी अकलतरा से शव का पीएम कराया गया। शार्ट पीएम रिपोर्ट मे मृतिका का गला दबाकर हत्या करना पाये जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना अकलतरा मे अपराधक क्रमांक 380/2024 धारा 103(1) BNS कायम कर विवेचना मे लिया गया।

हत्या जैसे घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिए थाना स्तर से तत्काल टीम गठित किया गया।

विवेचना क्रम में एएसपी राजेंद्र कुमार जायसवाल व SDOP जांजगीर प्रदीप सोरी के मार्गदर्शन में गठीत टीम के द्वारा आरोपी की पतासाजी के लिए रवाना हुये थे। इसी दौरान अकलतरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि 15 अगस्त की रात करीब 08:30 बजे अकलतरा के सूरज बंजारे के साथ मृतिका को घुमते देखा गया था। सूचना पर आरोपी सूरज बंजारे उम्र 28 वर्ष निवासी गुरूघासीदास मोहल्ला को पुलिस हिरासत में लेकर कड़ाई व मनोवैज्ञानिक तरिके से पूछताछ करने पर बताया कि उसके माता-पिता को टोना जादू कर मृतिका के द्वारा मारी है, इसी रंजिश पर उसने अपने हाथ से मृतिका का गला दबाकर हत्या कर दी। अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी सूरज बंजारे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें