कोरबा

घरवालों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका की हुई मौत प्रेमी की हालत गंभीर

कोरबा / उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरगबुंदिया स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में प्रेमी जोड़े के मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों ने मामले की सूचना 112 पुलिस टीम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई. वहि प्रेमी की हालत गंभीर बताया जा रहा है। मामले की सूचना नाबालिग प्रेमिका के परिजनों और उरगा थाना पुलिस को दी गई।

जानकरी के अनुसार उरगा थाना अंतर्गत सरगबुंदिया स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में प्रेमी जोड़े मिले. राहगीरों ने इसकी सूचना 112 की टीम को दी. जहां से उन्हें तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. प्रेमिका की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं प्रेमी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

फोन पर परिजनों ने बताया कि दोनों पिछले 3 दिनों से घर से लापता थे. इसकी जानकारी पुलिस को दे दिया गया था. पुलिस मामले में जांच कर रही थी। प्रेमी जोड़े दोनों शादी करने वाले थे लेकिन घरवाले तैयार नहीं थे. विरोध करने पर दोनों घर से ही भाग गए. दोनों प्रेमी जोड़े रायपुर भाटापारा के निवासी हैं. इसकी सूचना उरगा थाना पुलिस और परिजनों को भी दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें