Accident

CHHATTISGARH ROAD ACCIDENT NEWS : बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 23 घायल

Chhattisgarh

बेमेतरा /  छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है तथा 23 अन्य लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से 4 की हालत गंभीर है, उन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है। अन्य घायलों का इलाज जिला आसपास के अस्पताल में जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी और एसडीएम प्रशासन मौके पर मौजूद हैं।

images 2024 04 29T091024.683 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले के कठिया गांव के पास एक पिकअप वाहन रविवार रात एक मालवाहक वाहन से टकरा गया जिसके कारण नौ लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पथर्रा गांव के लोग पिकअप वाहन में सवार होकर एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने तिरैया गांव गए थे और रविवार रात जब वे लौट रहे थे तभी पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़े एक माजदा से टकरा गया। इस हादसे में नौ लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जिनकी पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), अग्निया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6) और ट्विंकल निषाद (6) के रूप में की गई है। इस दुर्घटना में 23 अन्य लोग घायल हो गए।

image 2024 04 29T081342.576 768x432 1 Console Crptech

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों एवं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया और उनमें से चार लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर में भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें