Crime

CRIME NEWS : पहले पति को छोड़ दूसरे से की लव मैरिज, हवस की आग बुझाने बनाए दो और बॉयफ्रेंड, फिर हुआ खूनी खेल

Crime

Murder : राजस्थान के अलवर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को एक पत्नी ने मरवा डाला, महिला के दो प्रेमियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि महिला ने जिस पति की हत्या करवाई, उससे उसने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी। लेकिन पति से बोर हुई तो महिला ने दो और बॉयफ्रेंड बना लिए बाद में उन दोनों बॉयफ्रेंड से पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

images 95 Console Crptech

पुलिस ने बताया कि दो साल पहले हरियाणा में सिरसा के रहने वाले इंद्रपाल (32) की शशि नामक महिला से लव मैरिज हुई थी। वो भी सिरसा की ही रहने वाली है। शशि पहले से ही शादीशुदा थी। उसकी एक बेटी भी है, बावजूद इसके इंद्रपाल ने शशि से शादी की और बेटी को भी अपने साथ रखा। कुछ समय बाद इंद्रपाल और शशि भिवाड़ी के खुशखेड़ा स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में किराए पर रहने लगे। दोनों का एक बेटा भी हुआ। शशि खुशखेड़ा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करती थी। शादी के बाद भी शशि के कुछ और लोगों से अवैध संबंध बन गए उनके फ्लैट के ऊपर दूसरे फ्लैट में दो लोग रहते थे। हैदराबाद का बालाकांत और फरीदाबाद का कुलदीप वो दोनों भी खुशखेड़ा में प्राइवेट नौकरी करते थे। शशि के कुलदीप और बालाकांत, दोनों से अवैध संबंध बन गए थे।

लेकिन इंद्रपाल की वजह से शशि को दोनों के प्रेमियों के साथ मिलने में दिक्कत आ रही थी। फिर शशि ने दोनों प्रेमियों संग मिलकर इंद्रपाल को हमेशा-हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। दोनों प्रेमियों ने शशि को भिवाड़ी की एक दूसरी सोसाइटी में किराए का कमरा दिलवाया यहां शशि अपने दोनों बच्चों के साथ रहने लगी। शशि बिना बताए घर से चली गई तो इंद्रपाल परेशान हो गया। तब बालाकांत और कुलदीप ने उसे बताया कि उसकी लापता पत्नी के बारे में एक बाबा बता सकते हैं, जो कि तिजारा में रहते हैं। दोनों की बात मानकर इंद्रपाल 28 जून को देर रात तिजारा के लिए निकला। कुलदीप और बालाकांत भी एक स्कूटी पर उसके साथ तिजारा आए।

इसी दौरान रास्ते में धारदार हथियार से कुलदीप और बालकांत ने इंद्रपाल की गला रेत कर हत्या कर दी। फिर उसके बाद शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। 29 जून की सुबह पुलिस को शव की जानकारी मिली। पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट और कॉल रिकॉर्ड से मृतक इंद्रपाल की पहचान की, पुलिस ने फिर इंद्रपाल की सोसायटी में पहुंचकर उसके बारे में पता लगाया तब शशि के अवैध रिश्तों की जानकारी उन्हें मिली पुलिस ने बालाकांत और कुलदीप दोनों को हिरासत में लिया। उनसे कड़ाई से पूछताछ की। दोनों जल्द ही टूट गए। उन्होंने हत्या की वारदात कबूल ली। पुलिस ने फिर शशि को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें